स्वरा भास्कर की शादी पर बोलीं साध्वी प्राची

विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची सोमवार को बरेली पहुंचीं। यहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात की। उन्होंने बहेड़ी निवासी सपा नेता फहद अहमद से अभिनेत्री स्वरा भास्कर की शादी पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के फ्रीज में रखे 35 टुकड़े उन्हें याद रखने चाहिए। जब बेटियां इस तरह का काम करती हैं तो कभी सूटकेस और कभी बोरों में मिलती हैं।

साध्वी प्राची ने कहा कि टीना डाबी ने भी ऐसा ही किया था। अगर स्वरा भास्कर में जरा भी संस्कार बचे होंगे तो जल्द घर वापसी करेंगी। साध्वी प्राची ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बरेली में दिए उस बयान का भी समर्थन किया, जिसमें उन्होंने सभी भारतवंशियों के पूर्वजों को हिंदू बताया था। बता दें कि मोहन भागवत ने रविवार को कहा था कि जाति का भेदभाव छोड़िए।

प्रत्येक भारतीय के पूर्वज हिंदू थे। विश्व हिंदू परिषद नेता साध्वी प्राची रविवार को आंवला के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में आयोजित महिला समन्वय सम्मेलन में शामिल हुई थीं। उन्होंने बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने के साथ धार्मिक शिक्षा भी दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब सनातनियों को अपनी बेटियों को स्कूली शिक्षा के साथ ही धार्मिक व अस्त्र-शस्त्र चलाने की भी शिक्षा देनी होगी। बेटियों को स्वावलंबी बनाना होगा। महापुरुषों के चित्र को देखकर उनके चरित्र को जीवन में उतारना होगा। उन्होंने कहा कि आज देश को जनसंख्या नियंत्रण, समान नागरिक संहिता कानून की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में भारत फिर से अखंड हिंदू राष्ट्र बनेगा

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.