बाराबंकी में गोली लगने से युवक की मौत, खून से लथपथ मिला शव

बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालत में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। बुधवार सुबह युवक का शव सड़क किनारे एक पुलिया की दीवार पर औंधे मुंह पड़ा पाया गया।लखनऊ अयोध्या नेशनल हाईवे पर सफदरगंज थाना क्षेत्र के बावली चौराहे से चंदवारा गांव जाने वाली सड़क पर माइनर की एक पुलिया की दीवार पर बुधवार सुबह करीब पांच बजे ग्रामीणों ने पुलिया की दीवार पर खून से लथपथ एक युवक को औंधे मुंह पड़े देखा।सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

गोली युवक की कनपटी को चीरते हुए घुस गई थी। शव खून से लथपथ था। युवक के दोनों हाथ सीने के नीचे दबे थे। जिसमे से एक हाथ में तमंचा मिला। नीचे कारतूस का खोखा पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके से देसी शराब का एक पव्वा और दो खाली गिलास बरामद किए। कुछ ही देर में मृतक की पहचान जैदपुर थाना क्षेत्र के इचौलिया गांव निवासी राजेश सिंह वर्मा (25) के रूप में हुई।मृतक की पत्नी कुसुम ने बताया कि राजेश मंगलवार दोपहर दो बजे राजेश लखनऊ जाने की बात कहकर निकले थे। देर रात वापस नहीं आने पर खोजबीन चल रही थी। परिजनों के अनुसार मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग कारोबार में शामिल था।

मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके पर आकर पड़ताल की है। छानबीन की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.