पीएम मोदी ने अशोक गहलोत को बताया दोस्त, राजस्थान के सीएम बोले- हमारे बीच दुश्मनी नहीं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को राजस्थान दौरे पर पहुंचे. पीएम मोदी ने नाथद्वारा में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की. इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत को अपना मित्र बताया. तो इससे पहले अशोक गहलोत ने कहा, हमारे बीच दुश्मनी नहीं है. सिर्फ विचारधारा की लड़ाई है. हालांकि, गहलोत ने ERCP प्रोजेक्ट का मुद्दा उठाते हुए कहा, राजस्थान के 13 जिलों में पेयजल का संकट है. इस पर पीएम मोदी ने कहा, यदि जल संकट की समस्या का समाधान पहले कर लिया गया होता तो जल जीवन मिशन की आवश्यकता ही नहीं पड़ती.

भारत सरकार राज्य के विकास से, देश के विकास के मंत्र पर विश्वास करती है.राजस्थान, देश के सबसे बड़े राज्यों में से एक है, राजस्थान भारत के शौर्य, भारत की धरोहर, भारत की संस्कृति का वाहक है. राजस्थान जितना विकसित होगा, भारत के विकास को उतनी ही गति मिलेगी. पीएम ने कहा, आज देश में हर तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर पर अभूतपूर्व निवेश हो रहा है, अभूतपूर्व गति से काम चल रहा है.रेलवे हो, हाईवे हो या एयरपोर्ट हो, हर क्षेत्र में भारत सरकार हजारों करोड़ रुपये निवेश कर रही है.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.