अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले हिरण्यकश्यप अपने आपको भगवान मान बैठा

भाजपा और आम आदमी पार्टी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया को लेकर एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं। एक तरफ जहां शुक्रवार सुबह भाजपा ने एक पोस्टर जारी कर सिसोदिया और जैन का एक पोस्टर जारी कर आप पर हमला किया तो वहीं अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर केंद्र की भाजपा सरकार को इशारों-इशारों मे हिरण्यकश्यप कह दिया।

केजरीवाल ने आज ट्वीट किया, ‘हिरण्यकश्यप अपने आपको भगवान मान बैठा था। उसने प्रह्लाद को ईश्वर की राह से रोकने के अनेक प्रयत्न किए, ज़ुल्म किए आज भी कुछ लोग अपने आपको भगवान मान बैठे हैं। देश और बच्चों की सेवा करने वाले प्रह्लाद को कारागृह में डाल दिया पर न प्रहलाद को वो तब रोक पाए थे, न अब रोक पाएंगे।’ हिरण्यकश्यप अपने आपको भगवान् मान बैठा था। उसने प्रह्लाद को ईश्वर की राह से रोकने के अनेक प्रयत्न किये, ज़ुल्म किये
आज भी कुछ लोग अपने आपको भगवान मान बैठे हैं। देश और बच्चों की सेवा करने वाले प्रह्लाद को कारागृह में डाल दिया, पर न प्रहलाद को वो तब रोक पाये थे, न अब रोक पायेंगे।

आपको बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार कर लिया था. आज उनकी जमानत याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होनी है. हालांकि इस याचिका पर सुनवाई के एक दिन पहले यानी गुरुवार को मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया. ईडी ने सिसोदिया को धन शोधन निरोधक कानून (PMLA) के तहत तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. माना जा रहा है कि आने वाले समय में मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.