Blue Tick ही नहीं सभी Twitter यूजर्स को देना पड़ सकता है चार्ज 

elon musk

नई दिल्ली: एलन मस्क (Elon Musk) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने वाले एलन मस्क पिछले कई दिनों से कंपनी के नए नियमों और कर्मचारियों की छंटनी को लेकर चर्चा में हैं. Twitter को लेकर काफी बदलाव किए जा रहे हैं. पहले खबर आई थी कि ब्लू टिक यूजर को Twitter पर चार्ज देना होगा. वहीं, अब एक और नई खबर आ रही है जिसमें कहा गया है कि सभी यूजर्स को Twitter एक्सेस करने के लिए पे करना पड़ सकता है.

हाल ही के दिनों में एलन मस्क ने कई बड़े फैसले लिए हैं. लेकिन, अगर सभी यूजर्स के लिए चार्ज करने का ऐलान होता है तो इससे काफी कुछ बदल जाएगा. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मस्क ज्यादातर यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फी लेने का प्लान कर रहे हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी यूजर्स को ट्विटर यूज करने के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं. जबकि Twitter Blue के लिए यूजर्स को अलग से सब्सक्रिप्शन फी देनी होगी. ट्विटर ब्लू के साथ यूजर्स को ब्लू टिक और दूसरे एडिशनल फीचर्स दिए जाएंगे. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यूजर्स महीने में लिमिटेड समय के लिए ही ट्विटर यूज कर पाएंगे. लिमिटेड टाइम खत्म होने के बाद यूजर्स को कंपनी प्लान लेना होगा. बता दें कि मस्क ने अभी ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन कई देशों में जारी किया है.

 

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.