पाकिस्तान के पक्ष में है कांग्रेस का DNA:-शिवराज सिंह चौहान

पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हंगामा मच गया है. इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस, राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि यह सेना के मनोबल को गिराने की कोशिश है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान के पक्ष में है। वे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। यह सेना का मनोबल गिराने का प्रयास है। राहुल गांधी जी यह कैसी भारत जोड़ो यात्रा है? टुकड़े-टुकड़े गैंग है।” तुम्हारे साथ चल रहा हूँ।” चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा, “मध्य प्रदेश कभी दिग्विजय सिंह के शासन में सिमी का गढ़ था।” उन्होंने कहा कि कम से कम कांग्रेस को सेना का मनोबल गिराने का पाप नहीं करना चाहिए।

गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सोमवार को जम्मू पहुंची थी. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा और बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया. दिग्विजय ने कहा, “वे (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते रहते हैं। वे बात करते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक में कितने लोग मारे गए लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है।” साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा, “पुलवामा की घटना में आतंकवादी को 300 किलो आरडीएक्स कहां से मिला? हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए थे. सीआरपीएफ के अधिकारियों ने पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि कर्मियों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी नहीं माने. ऐसी चूक कैसे हो गई आज तक पुलवामा पर कोई रिपोर्ट संसद के सामने नहीं रखी गई. गरमाहट, क्योंकि इस बार शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होता दिख रहा है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.