मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जादू, फैंस हुए बेकाबू

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए लुक में तस्वीरें और बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. मलाइका अरोड़ा इन फोटोज में इंटरनेट की दुनिया पर हुस्न का जादू बिखेरती दिख रही हैं.इस फोटो में मलाइका को हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जिसमे एक्ट्रेस को देख लोगों को सर्दी के मौसम में भी गर्मी लग सकती है.

मलाइका इन फोटोज में भी कतई जहर लग रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्ट्रेस के फीचर्स काफी खूबसूरत लग रहे हैं. मलाइका ने कैमरे के सामने अलग-अलग और बोल्ड (Bold) पोज दिए. फैंस को मलाइका का ये फोटोशूट हद से ज्यादा पसंद आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा की इन फोटोज (Hot Photos) ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. फिलहाल मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से लगातार लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रही हैं. कई लोग इस शो (Moving In With Malaika) के अगले एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.