Elon Musk का यू-टर्न, पहले नौकरी से निकाला, अब बोले- ‘Please Come Back’

elon musk

नई दिल्ली: अरबपति इंसान एलन मस्क (Elon Musk) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने वाले एलन मस्क पिछले कई दिनों से कंपनी के नए नियमों और कर्मचारियों की छंटनी को लेकर चर्चा में हैं. Twitter की कमान अपने हाथों में लेकर उसमें छंटनी (Layoff) की तलवार चलाने वाले मस्क को शायद अपनी गलती का एहसास होने लगा है. खबर है कि ट्विटर ने निकाले गए कर्मचारियों में से कुछ लोगो से वापस काम पर आने की बात कही है.

एलन मस्क ने Twitter में आते ही सबसे पहले भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल समेत तीन शीर्ष अधिकारियों की छुट्टी की और फिर एक के बाद एक छंटनी करते चले गए. बीते शुक्रवार को उन्होंने करीब 3700 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया. इतने बड़े स्तर पर छंटनी के बाद अब उन्हें अपनी गलती का एहसास हो रहा है और उन्होंने यू-टर्न ले लिया है.

खबरों के मुताबिक, Elon Musk ने ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियों में से कुछ कर्मचारियों से काम पर वापस करने की अपील की है. कंपनी की तरफ से बर्खास्त कर्मचारियों से गुजारिश की गई है कि, ‘Please Come Back’, गौरतलब है कि ट्विटर में इतने बड़े पैमाने पर छंटनी को लेकर कंपनी की पूर्व बॉस जैक डोर्सी ने भी चिंता जाहिर की थी.

 

 

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.