कर्मचारी जी तोड़ लंबी अवधि तक काम करें या नौकरी छोड़ दें : एलन मस्क

elon musk

सैन फ्रांसिस्को: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों से सख्ती बरतते हुए कहा है कि वे या तो कड़ी मेहनत से लंबी अधवि तक काम करने का प्रण लें या फिर ये नौकरी छोड़ दें। यह जानकारी मीडिया द्वारा दी गई है।

एक समाचार पत्रिका ने बताया कि सोशल मीडिया फर्म के नए मालिक ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि अगर वे काम करना चाहते हैं तो उन्हें लंबी अवधि तक कमर तोड़ मेहनत करने लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। एलन मस्क ने कहा कि गुरुवार तक साइन अप नहीं करने वालों को तीन महीने का वेतन देकर उनका हिसाब -किताब कर दिया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि और भी ज्यादा सफल होने के लिए ट्विटर को अत्यंत कट्टर होने की ज़रूरत होगी। इसका मतलब स्टाफ को कड़ी मेहनत से लंबे समय तक काम करना ज़रूरी होगा।

मस्क ने कर्मचारियों को बताया गया कि अगर वे नए ट्विटर का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो उन्हें गुरुवार शाम पांच बजे तक एक लिंक पर क्लिक करना होगा।उन्होंने कहा,“ आप जो भी निर्णय लेते हैं ,टि्वटर को सफल बनाने के लिए आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद।” उन्होंने कर्मचारियों को ईमेल में कहा कि उनसे सप्ताह में कम से कम 40 घंटे कार्यालय में रहने की उम्मीद की जायेगी।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.