श्रद्धा मर्डर केस से क्या है पानी के बिल का कनेक्शन? पुलिस की जांच में सामने आया आफताब का ये बड़ा राज

shradha

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में जांच में जुटी दिल्ली को नया सुराग मिला है. पुलिस को आरोपी आफताब के फ्लैट का पानी का बिल मिला है. दिल्ली में सरकार द्वारा 20,000 लीटर पानी फ्री मिलता है. इसके बाद भी आफताब का पानी का बिल बढ़कर आ रहा था. जबकि मई से पहले कभी पानी का बिल नहीं आया.

सूत्रों के अनुसार, आफताब जिस फ्लैट में रहता था, उसका 300 रुपए पानी का बिल बकाया है. आफताब के पड़ोसियों ने पुलिस को ये जानकारी दी है कि सभी फ्लोर का पानी का बिल जीरो आया है. लेकिन आफताब के फ्लैट का 300 रुपए का पानी का बिल आया है. पुलिस को अंदेशा है कि श्रद्धा की हत्या के बाद खून को साफ करने के लिए आफताब ने पानी का ज्यादा इस्तेमाल किया. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है. आफताब के फ्लैट का किराया करीब 9 हजार था. आफताब हर महीने दस तारीख से पहले किराया दे देता था. फ्लैट के रेंट एग्रीमेंट में श्रद्धा का नाम पहले लिखा था.

आफताब अभी पुलिस हिरासत में है. आज उसकी कस्टडी खत्म हो रही है. ऐसे में पुलिस आफताब को आज साकेत कोर्ट में पेश कर उसकी कस्टडी की मांग करेगी. बता दें कि 28 साल के आफताब पर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या का आरोप है. दोनों ही महरौली में एक फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए. इसके बाद उसने फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रख दिया.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.