RRR ने बियॉन्ड फेस्ट में रचा इतिहास, चीनी थिएटर्स में 98 सेकंड में बिके टिकट

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इन दिनों ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में है। इस फिल्म ने देश-दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की और कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले। यह फिल्म पश्चिमी देशों में बेहद पसंद की जा रही है। बियॉन्ड फेस्ट के ‘एन्कोआरआरई’ के हिस्से के रूप में फिल्म को 9 जनवरी को टीसीएल चीनी आईमैक्स थिएटर में प्रदर्शित किया जाएगा। इस शो के दौरान कुल 932 लोग बैठ सकेंगे, जिसके टिकट महज 98 सेकंड में बिक गए। बियॉन्ड फेस्ट ने इसे एक भारतीय फिल्म के लिए ‘ऐतिहासिक’ पल के रूप में दर्शाया, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।

इस फिल्म को साल 2022 में अक्तूबर में टीसीएल चाइनीज थिएटर में रिलीज किया गया, जहां दर्शकों का जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिला। सूत्रों के मुताबिक, थिएटर की 932 सीटों के टिकट महज 20 मिनट में बिक गए थे। उस अकेले शो से फिल्म ने 21000 डॉलर की कमाई की थी, जिससे इसकी कमाई 221,156 डॉलर पहुंच गई। वहीं, स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं और एसएस राजामौली को स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

फिल्म आरआरआर देश के आजाद होने से पहले साल 1920 के दौरान की काल्पनिक कहानी है।  यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रामचरण ने राम की भूमिका निभाई और जूनियर एनटीआर ने भीम की भूमिका अदा की।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.